हरिद्वार : हरिद्वार पंचायत चुनाव में दिखा बदमाशों का कहर – इलाके में दहशत का माहौल, सिडकुल थाना क्षेत्र के रावली महदूद से ग्राम प्रधान पद की उम्मीदवार अंजू के पति सोनू नौटियाल को दो बदमाशों ने दिखाए तमंचे

Share The News

हरिद्वार: हरिद्वार पंचायत चुनाव में बस कुछ ही दिन बचे हैं। जिसको लेकर प्रत्याशियों के बीच गर्मजोशी का माहौल बना हुआ है। हद तो तब हो गयी जब कल रात बुधवार को सिडकुल थाना क्षेत्र के रावली महदूद इलाके में खुलेआम बदमाशों का कहर देखने को मिला । रावली महदूद इलाके उस समय हल्ला मच गया, जब रावली महदूद के प्रधान पद की प्रत्याशी के पति को दो बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे दिखाए ।

प्रत्याशी के पति सोनू नौटियाल ने बताया कि वे लोग काफी समय से घर इर्दगिर्द घूम रहे थे, वे दो युवकों थे और स्पलेंडर बाइक पर घर के दो-तीन चक्कर लगा चुके थे । इसी दौरान पीछे बैठे व्यक्ति ने मुझें तमंचा दिखाया और मुझें जान से मारने की धमकी भी दी । तमंचा देखते ही जब मैनें शोर मचाया, तो आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए , जिसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए ।

सूचना मिलते ही सिडकुल थाना क्षेत्र के रावली महदूद की पुलिस मौके-ए-वारदात पर पहुंची और अपनी मामले की जाँच – पड़ताल में जुट गयी।

बताना चाहेंगे कि सिडकुल थाना क्षेत्र के रावली महदूद इलाके से ग्राम प्रधान पद के लिए अंजू चुनावी मैदान में है। बुधवार रात करीब साढ़े 12 बजे अंजू के पति सोनू नौटियाल घर के बाहर ही कुछ लोगों से चुनाव को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान स्पलेंडर बाइक पर दो युवकों ने उनके घर के दो-तीन चक्कर लगाए । इसी दौरान पीछे बैठे व्यक्ति ने सोनू को तमंचा दिखा दिया। सोनू नौटियाल ने तमंचा देखते शोर मचा दिया, जिससे आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए ।

आसपास के लोग जब तक बाइक सवार बदमाशों को पकड़ते, तब तक बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए । इस घटना से इलाके में जहां दहशत का माहौल है। वहीं, स्थानीय लोगों में भारी रोष भी देखने को मिला । सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची सिडकुल थाना पुलिस ने जानकारी जुटाने के साथ पूरे इलाके में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया ।

ग्राम प्रधान पति सोनू नौटियाल का आरोप है कि दोनों बदमाशों ने उनको तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी । आसपास के लोगों ने दोनों बदमाशों का पीछा किया और उन्हें पहचान भी लिया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में लगी है ।

5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!