हरिद्वार : जल संस्थान की बड़ी लापरवाही के विरुद्ध सराय बाईपास रोड के व्यापारियों ने किया प्रदर्शन व नारेबाजी

Share The News

आज दिनांक 10 जुलाई 2021 को शहर व्यापार मंडल ज्वालापुर के अध्यक्ष विपिन गुप्ता व महामंत्री विक्की तनेजा के नेतृत्व में सराय बाईपास रोड के व्यापारियों ने जल संस्थान के विरुद्ध प्रदर्शन किया व नारेबाजी की ।

शहर अध्यक्ष विपिन गुप्ता एवं महामंत्री विक्की तनेजा ने बताया की दिनांक 7 जुलाई 2021 को जल संस्थान द्वारा एक पानी की लाइन डालने के लिए जेसीबी द्वारा सड़क बुरी तरह से तोड़ी गई थी, पानी की लाइन डालने के बाद सड़क को उल्टा सीधा मलवा भरकर बंद करने का असफल प्रयास किया गया,लेकिन टूटी सड़क न तो सही से बंद की गई, न सड़क को बनाने की कार्यवाही की गई, जिससे सड़क पर मार्ग तो अवरुद्ध हो ही रहा है साथ ही जलभराव एवं दुर्घटनाओं को खुला निमंत्रण मिल रहा है। यह सड़क सिंचाई विभाग की है जब सिंचाई विभाग के अभियंता से बात की गई तो उनके द्वारा बताया गया की सड़क तोड़ने के लिए सिंचाई विभाग से कोई अनुमति नहीं ली गई और ना ही उनके संज्ञान में यह विषय आया है उन्होंने कहा कि वह अपने विभाग द्वारा इस विषय में जल संस्थान से वार्ता करेंगे एवं इस विषय पर कार्यवाही करेंगे ।

जल संस्थान के अभियंता से जब बात की गई तो उन्होंने बताया यह कार्य तो जल संस्थान का ही है परंतु उनके संज्ञान में नहीं है अतः आप अधिशासी अभियंता से बात कर लो, आज अधिशासी अभियंता (जल संस्थान) महोदय को कई बार फोन लगाया गया परंतु उनका फोन नहीं उठा । विषय लिखकर भेजा गया लेकिन कोई जवाब नही आया ।

पूर्व में ये सड़क लंबे समय से क्षतिग्रस्त हो रखी थी, कुछ माह पूर्व ही सड़क बनाई गई थी और अब इस तरह सड़क टूटने से फिर पहले जैसी स्थिति हो गई है । जेसीबी से सड़क तोड़ी जाने से कुछ पानी की लाइनें व चैंबर भी टूट गए है ।

प्रदर्शन करने वालों में गौरव गोयल, कमल छाबड़ा, अचिन, रवि, राहुल, सतीश, जगदीश यादव, संजीव मेहता, मुकेश गुप्ता,अनुराग आदि उपस्थित रहे ।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!