हरिद्वार : ज्वैलरी शोरूम में लूट करने वाले डकैत रुके थे सरकारी गेस्टहाउस में, अब तक का बड़ा खुलासा

Share The News

ज्वालापुर क्षेत्र के शंकर आश्रम तिराहे के पास ज्वैलरी शोरूम मोरा तारा में दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश रुड़की के एक सरकारी गेस्ट हाउस में रुके थे । यह बात तब निकल कर सामने आई है जब शुक्रवार की देर रात रुड़की क्षेत्र में नाकाबंदी कर पुरे क्षेत्र के सभी होटल, धर्मशाला, रैनबसेरा आदि खंगाले गए । इस कांड से जुड़ी एक अहम कड़ी भी पुलिस के हाथ लगी है जिसके सुराग से बदमाशों की पहचान की गयी है । सूत्रों द्वारा ज्ञात हुआ कि इस घटना को अंजाम देने वालों का सरगना कोई और भी हो सकता है ।

रुड़की के बाद अब हरिद्वार पुलिस, एसटीएफ और एसओजी ने दिल्ली से लेकर वेस्ट-यूपी के अलग-अलग शहरों में बदमाशों की तलाश जारी है । डीआइजी गढ़वाल रेंज नीरू गर्ग ने शुक्रवार को हरिद्वार पहुंचकर पूरी घटना के जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे । बताना चाहेंगे कि एसटीएफ को भी घटना के खुलासे की जिम्मेदारी दे दी गई है ।

पुलिस की जाँच-पड़ताल में सामने आया था कि डकैती को अंजाम देने वाले सभी बदमाश शहर की अलग-अलग दिशाओं से होते हुए भागें हैं । शुक्रवार की देर रात रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के एक हिस्से को पुलिस ने चारों तरह से घेर लिया । कई घंटों बाद सामने आया कि एक सरकारी गेस्ट हाउस में सभी बदमाश रुके थे और घटना को अंजाम देने के बाद फिर से वहां पहुंचे थे । पुलिस ने गेस्ट हाउस मे बदमाशों को ठहराने वाली कड़ी को जब हिरासत में लेकर जाँच-पड़ताल की तब बदमाशों के बारे में पूरी जानकारी हरिद्वार पुलिस को मिली । अब उसी जानकारी के आधार पर हरिद्वार पुलिस, एसटीएफ और एसओजी की अलग-अलग टीमें दिल्ली और वेस्ट यूपी में बदमाशों की धरपकड़ के लिए खोज में लगी है । ज्वालापुर पुलिस के सूत्रों के अनुसार यह माना जा रहा है कि जल्द से जल्द सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!