मदन कौशिक : प्रदेश अध्यक्ष – बीजेपी उत्तराखंड ने वानप्रस्थ आश्रम हरिद्वार में सेवा सदन का उद्धघाटन एवं अभिनन्दन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया

Share The News

आज सुबह मदन कौशिक, प्रदेश अध्यक्ष – बीजेपी उत्तराखंड; विधायक हरिद्वार ने वानप्रस्थ आश्रम, हरिद्वार में बुजुर्ग जनों के लिए सेवा सदन का उद्धघाटन किया एवं अभिनन्दन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए । सभा को संभोधित करते हुए मा० मदन कौशिक ने बताया कि कैसे वानप्रस्थ आश्रम बाकि वृद्धा आश्रम से भिन्न है और यहाँ के वातावरण में जो शुद्धता और सकारात्मक ऊर्जा का संचार है वह स्वतः ही महसूस किया जा सकता हैं । वानप्रस्थ आश्रम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा – यह भी बहुत अच्छी बात और विचारणीय विषय है कि यहां से 1 भी केस कोरोना का नहीं आया, जबकि 60 से अधिक उम्र के लोगों के लिए यह महामारी बहुत ही खतरनाक हैं । उन्होंने कहा वानप्रस्थ आश्रम हरिद्वार वास्तव में ही सराहनीय काम करता आया हैं और करता रहेगा । यहाँ रहने वाले बुजुर्ग जनों के लिए जो व्यवस्थाएं की गयी हैं वो सच में सराहनीय हैं ।

आश्वासत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैं सरकार और भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आश्वासन देता हूँ कि आने वाले समय में यहाँ चिकित्सा, अस्पताल, मशीनरी, पानी, बिजली या अन्य किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या होगी तो उसका समाधान जल्द से जल्द किया जायेगा । एक अच्छी गौशाला का निर्माण की इच्छा जाहिर करते हुए उन्होंने उसके लिए व्यवस्था में सहयोग करने का वादा भी किया । बाकी छोटी-छोटी आवश्यक चीजें जैसे मास्क, काढ़ा, सेनेटाइजर आदि को तुरंत भेजने की बात भी कही ।

मा० मदन कौशिक ने आज के इस कार्यक्रम के बारे में ट्विट करते हुए नयी पीढ़ी को यह संदेश भी दिया कि हमारे बुजुर्ग हमारी संस्कृति का आधार स्तम्भ हैं और मैं सभी से प्रार्थना करता हूँ की अपने बुजुर्ग जनों की सेवा और सम्मान करें ।

देखें कार्यक्रम की वीडियों –

5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!