हरिद्वार : भांजें ने अवैध संबंध के चलते नहर में धक्का देकर मारा था मामी को

Share The News

सिडकुल थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी सगी मामी को नहर में धक्का देकर तब मार डाला जब उसे अपनी मामी के अवैध संबंध का पता चला । पुलिस ने आरोपी भांजे को रोशनाबाद से गिरफ्तार कर लिया है । बताया जा रहा है कि आरोपी का एक खास दोस्त जोकि इस कांड में साथ था फरार चल रहा है ।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी भांजे ने अपना गुनाह कबूल करते हुए अपनी मामी के साथ अवैध संबंध होना बताया है । आरोपी भांजे ने कहा कि उसकी मामी को किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध चल रहा था, जिसके पता चलने पर वह यह बात बर्दाश्त ना कर सका और अपनी मामी को नहर में धक्का देकर डुबोकर मार डाला । सिडकुल पुलिस महिला का शव जोरो सोरो से सलेमपुर नहर में तलाश कर रही है । घटना पिछले माह 10 जून की है ।

सिडकुल पुलिस ने बताया कि मृतका की बेटी काजल पुत्री हरिओम सिंह निवासी हेत्तमपुर की शिकायत पर पुलिस ने 14 जून को गुमशुदगी दर्ज की थी । काजल का कहना था कि उसकी मां बहादराबाद बाजार सामान लेने जाने की बात कहकर घर से निकली थी । उसके बाद मां वापस ना लौटी । हर संभावित स्थानों पर काजल की माँ की तलाश की गयी लेकिन कोई खबर नहीं मिली ।

पिछले माह यानि 10 जून को मृतका का सगा भांजा अंकित चौहान पुत्र हर गोविंद सिंह निवासी निवासी मानपुर शिवपुरी थाना धामपुर बिजनौर हाल निवास स्थान रोशनाबाद अपने एक दोस्त के साथ अपनी मामी को घुमाने की बात कहकर ले गया था । आरोपी युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके और उसकी मामी लता चौहान के शारारिक संबंध किसी अन्य के साथ थे । यह जानकार मैनें मामी को सलेमपुर स्थित नहर में ले जाकर धक्का देकर डूबा दिया । थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि लता चौहान (38) वर्ष पत्नी हरिओम की हत्या के मामले में अंकित चौहान (27) को रोशनाबाद से गिरफ्तार किया है। जबकि उसका एक दोस्त फरार चल रहा है, जिसकी तलाश जारी हैं।

5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
Piyush Pandey
Piyush Pandey
1 year ago

Informative News 🙏

error: Content is protected !!