प्रयागराज : शादी समारोह में हाथी हुआ बेकाबू, जमकर मचाया तांडव, देखिए ख़तरनाक वीडियो

Share The News

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक शादी समारोह के दौरान एक हाथी ने जमकर उत्पात मचाया । ये सारा मामला सराय इनायत थाना क्षेत्र के अमलापुर मलवा गांव का है । यहां बारात के साथ आया हाथी अचानक बेकाबू हो गया । महावत हाथी को बस में करने की काफी मशक्कत करता रहा लेकिन हाथी बिलकुल भी उसके नियंत्रण में नहीं आया और उसने अपना उत्पात मचाना शुरू कर दिया ।

यह घटना 11 जून की रात की बताई जा रही हैं । थरवई थाना क्षेत्र के नारायणपुर से बारात सराय इनायत थाना क्षेत्र के अमलापुर मलवा गांव में पहुंची थी और बारात की शोभा बढ़ाने के लिए हाथी और घोड़े को भी ले जाया गया था । जिसमें से बारात के साथ ही आये एक हाथी ने बारात स्थल पर पहुंचकर अपना आपा खो दिया और समारोह स्थल में लगे पंडाल और कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर डाला । और साथ ही गांव के कई घरों को भी क्षतिग्रस्त कर डाला ।

बेकाबू हाथी ने महावत को भी नहीं बख्शा और बताया जा रहा है कि दुर्घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी । बग्गी के पास आता देख दूल्हा देव आनंद त्रिपाठी ने भी बग्गी छोड़ किसी तरह अपनी जान बचाई । घटना की सूचना पर देर रात तीन थानों की फोर्स मौके-ए-वारदात पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से, कड़ी मेहनत के बाद हाथी को मौके से हटाने में सफलता पाई ।

देखें बेकाबू हाथी का वायरल वीडियो :

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!