हरिद्वार : सिडकुल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की मेंबर इकाई ITC Ltd ने आज रामकृष्ण मिशन अस्पताल को 5 पीस Bi PAP मशीन प्रदान की

Share The News

आज शनिवार, 12 जून 2021 हरिद्वार सिडकुल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की मेंबर इकाई ITC Ltd ने रामकृष्ण मिशन अस्पताल, कनखल हरिद्वार को 5 पीस BiPAP मशीन प्रदान की । उपरोक्त मशीन कोविड संक्रमित पीड़ितों को जब स्वांस लेने में तक़लीफ़ होती है, तब ऑक्सीजन को प्रेशर के साथ फेफड़े में पहुंचाने में असरदार होती है । यह मशीन ऑक्सीजन मात्रा को ऑटोमैटिक कैलकुलेट करके मरीज को देनी शुरू कर देती है । इसी लिए इस मशीन की उपयोगिता अत्यधिक समझी जाती है । इस मशीन की मदद से कोरोना के मरीजों के इलाज में बहुत सहायता मिलती है तथा अन्य संक्रमण में भी इस मशीन की उपयोगिता बहुत पाई जाती है ।

ITC की तरफ से प्लांट हेड श्री कौशिक मुखर्जी, HR हेड अल्ताफ हुसैन , फाइनेंस हेड अरुण भदौरिया , इंजीनियरिंग हेड अमरेंद्र प्रताप सिंह एवं जे सी पाठक और बलवंत बृजवाल उपस्थित थे । रामकृष्ण मिशन हस्पताल की तरफ से स्वामी नित्यशुद्धानंद जी , स्वामी दयाधीपानंद , स्वामी संजय महाराज उपस्थित थे । प्रमुख स्वामी जी ने ITC के सहयोग के लिए धन्यवाद एवं आशीर्वाद दिया ।

अरुण सारस्वत, SIA President ने बताया कि स्वामी जी ने सिडकुल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की सराहना की एवं आशीर्वाद देते हुए कहा कि SIA सर्वदा सामाजिक कार्यो में अग्रणी रहती है, एवं SIA के सदस्यों ने रामकृष्ण मिशन अस्पताल को इस कोविड समय में बहुत सहायता प्रदान की और इसके लिए SIA के समस्त सदस्य इकाइयां मेरी और समस्त रामकृष्ण मिशन अस्पताल की तरफ से साधुवाद की पात्र हैं ।

5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
Piyush Pandey
Piyush Pandey
1 year ago

So Great

error: Content is protected !!